IPL
IPL

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने दी गुड न्यूज़, सोशल मीडिया पर वायरल

जहां एक तरफ संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर काफी बड़ी संख्या में लोग इस वायरस से उभर भी रहे हैं। इसी फेहरिस्त में एक्ट्रेस Katrina Kaif और Vicky Kaushal दोनों ने ही कोरोना फ्री हो चुके हैं।

मुंबई : कोरोना का कहर हर गुज़रते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर काफी बड़ी संख्या में लोग इस वायरस से उभर भी रहे हैं। इसी फेहरिस्त में एक्ट्रेस Katrina Kaif और Vicky Kaushal दोनों ने ही कोरोना फ्री हो चुके हैं। Katrina Kaif ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वहीं एक्टर Vicky Kaushal ने इंस्टा स्टोरी और पोस्ट दोनो शेयर किया है।

Katrina Kaif की कोविड 19 रिपोर्ट नेगिटिव आने पर उन्होंने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए अपनी क्यूट फोटो भी शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,’नेगेटिव, जिन लोगों ने मेरा ध्यान रखा उनका शक्रिया।’ उनके इस पोस्ट पर अब तक 10 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं उनके फैंस कमेंट उनके ठीक होने पर ख़ुशी जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

वहीं Vicky Kaushal ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोविड 19 रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, आज मेरा टेस्ट नेगेटिव आ गया है। आप सभी की विशेज़ और मैसेज के लिए बहुत शुक्रिया। मेरी प्रार्थना है सभी के लिए, सभी घर में रहे और सेफ रहें।’

इन सितारों ने कोरोना को दी मात

बता दें कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ही डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। इससे पहले Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, Ranbir Kapoor and Akshay Kumar ​भी कोरोना को मात दे चुके हैं।

Related Articles

Back to top button