दुल्हन अवतार में दोस्तों संग ताश खेलती नजर आईं कटरीना कैफ

विक्की कौशल से डेटिंग की खबरों के बीच की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह दुल्हन बनकर ताश खेलती दिख रही हैं. इस तस्वीर में कैटरीना एक टेबल पर कुछ दोस्तों के साथ ताश खेल रही हैं. दोस्तों की बात करें तो इस तस्वीर में उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ, हेयरस्टाइलिस्ट इयानी और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल मौजूद हैं. कैटरीना की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे आम हैं. इसी अफवाह पर मुहर लगाती एक तस्वीर भी वायरल हुई. इससे पहले भी दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया. ‘सैफीना’ और ‘विरुष्का’ की तरह उनका भी नाम ‘विकैट’ रख दिया गया है. कैटरीना से पहले विक्की कौशल के हरलीन सेठी को डेट करने की खबरें थीं.

हरलीन से ब्रेकअप के बाद विक्की का नाम कैटरीना के साथ जुड़ने लगा. इस ब्रेकअप की वजह भी कैट को बताया गया था. कैट-विक्की नोटिस में तब आए जब एक अवार्ड फंक्शन में विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना से पूछा था कि आप मुझसे शादी करेंगी. इस पर कैट ने मीठा-सा जवाब दिया था कि अब हिम्मत नहीं है.

मजेदार बात यह है कि कैटरीना और विक्की बड़े परदे पर साथ नहीं आए हैं, लेकिन करण जौहर के शो में कैटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी.जब विक्की शो में आए तो करण ने उन्हें ये बात बताई, जिसे सुनकर विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘तख्त’ में व्यस्त हैं. यूं तो ‘राजी’, संजू समेत विक्की ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सुपरहिट ‘उरी’ ने उन्हें बड़े स्टार्स की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों परदे पर साथ दिख सकते हैं.

Related Articles