दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कटरीना कैफ, किया ये बड़ा एलान

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस बहुत तेजी के साथ फैल रहा है जो पूरे देश के लिए चिंता की बात है. सरकार ने लोगों की सहूलियतों और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए लॉकडाउन खोल तो दिया है लेकिन, इससे कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हालांकि, लोगों के बीच कोरोना का डर है इसलिए कुछ लोग घर से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं. पर कोरोना महामारी के इस संकट में दिहाड़ी मजदूर सबसे ज्यादा परेशान हैं.

लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने आगे बढ़कर उनकी मदद की है. एक्ट्रेस कटरीना कैफ पहले भी मजदूरों की मदद कर चुकी हैं और अब एक बार फिर उन्होंने मदद को हाथ बढ़ाया है. कटरीना ने अपने ब्रांड ‘काय ब्यूटी’ के माध्यम से मजदूरों की मदद करने का बड़ा ऐलान किया है.

मंगलवार को कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के माध्यम से ऐलान किया कि, महाराष्ट्र के भंडारा जिले के नजदीक जो गरीब परिवार हैं जिन्हें मदद की दरकार है कटरीना उनकी मदद करेंगी.उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘काय ब्यूटी और देहात फाउंडेशन #KareWithKayBeauty के लिए फिर से साझेदारी करने जा रहे हैं. राज्य के भंडारा जिले के आसपास जो गांव हैं वहां रहने वाले मजदूरों के लिए वह भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियों की मदद करेंगी.’

बता दें, कटरीना कैफ ने लॉकडाउन लगने के बाद पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी थी और सिर्फ कटरीना ही नहीं बल्कि अन्य स्टार्स भी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आ चुके हैं. इंडस्ट्री के एक्टर सोनू सूद भी लगातार प्रवासियों को उनके घर भेजने का जिम्मा उठाए हैं.

Related Articles