अपने बॉलीवुड संघर्ष पर आत्मकथा लिख सकती हैं कैटरीना कैफ़

मुंबई। ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल  कैटरीना कैफ़ जो भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, सबसे आकर्षक हस्तियों में भी शामिल है, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह बॉलीवुड के उनके संघर्ष पर आत्मकथा लिख सकती हैं। हालांकि इसके अलावा उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में कैटरीना कैफ़ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह जल्द एक पुस्तक लिख सकती हैं, जिसमें वह अपना बॉलीवुड एक्सपीरियंस शेयर करेंगी।

कैटरीना कैफ़

कैटरीना कैफ़ ने आगे कहा कि जब उनका 2003 में डेब्यू हुआ था तो लोगों ने उनके अभिनय करने और डांस करने की क्षमता पर प्रश्नचिन्ह भी लगाये थे। उन्होंने आगे कहा की फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुद को बहुत कुछ सिखाया है। क्या सीखा और उनका संघर्ष कैसा रहा इस पर वो कभी पुस्तक भी लिख सकती हैं।

कैटरीना मानती है कि जीवन में जब असफलता आती है तो उसे सफलता की पहली सीढ़ी के तौर पर उपयोग करना चाहिए। कैटरीना ने कहा कि ‘जीवन में असफलता से निराश नहीं होना चाहिए। आपको असफलता से सीखना चाहिए और बुरे समय और बुरे दौर से भी सबक लेते हुए आगे बढना चाहिए’।

बता दें, इस साल वो आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में और फिर शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ज़ीरो में दिखाई देंगी।

 

Related Articles