ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ भी आएंगी नज़र

कैटरीना कैफ जल्द ही अपने आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में नज़र आने वाली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ जल्द ही अपने आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए दिखेंगे। बता दें की सिद्धांत चतुर्वेदी पहले से ही गोवा में है, जहां वो फिलहाल शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक़ हमें ये पता चला हैं कि कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर नवंबर के आखिर तक फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू करने के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी को ज्वॉइन करेंगे। इससे पहले एक्टर ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा वो बियॉन्ड द क्लाउड्स में भी नज़र आ चुके हैं। दरअसल ये मशहूर एक्टर शाहिद कपूर के भाई हैं। वहीँ दूसरी तरफ एक्टर सिद्धांत चत्तुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय में एम सी शेर के किरदार से काफी मशहूर हुए थे।

‘फोन भूत’ के मेकर्स गोवा में इसी महीने यानी नवंबर के आखिर में कॉमेडी फिल्म की शूरू करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तो फिल्म इंडस्ट्री का सबसे जाना-माना चेहरा जिन्हें वेलकम, सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गज़ब कहानी, बैंग बैंग, नमस्ते लंदन, राजनीति, ज़िन्दगी न मिलेगा दोबारा, एक था टाईगर जैसे कई हिट फिल्मों में देखा जा चूका हैं। ज़्यादातर फिल्मों में ये एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ नज़र आ चुकी हैं। यहीं नहीं फिल्मों में इनकी एंट्री भी सलमान खान के वजह से हुई थी। फिल्म ‘फोन भूत’ का एक हिस्सा जो घोस्टबस्टर्स के आसपास घूमता है, उसकी शूटिंग गोवा में होगी। इसके बाद मुंबई का शेड्यूल होगा।

इसे भी पढ़े: पेट्रोल-डीजल के दाम में 32 वें दिन भी कोई बदलाव नहीं हुआ, मुंबई में डीजल 76.86 रुपये प्रति लीटर पर टिका 

Related Articles

Back to top button