IPL
IPL

इस फिल्म के लिए Katrina Kaif कर रहीं जमकर मेहनत, शेयर किया Workout Video

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दर्शक काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक शानदार पिक्चरों में काम किया है।

मुंबई: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दर्शक काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक शानदार पिक्चरों में काम किया है। एक्ट्रेस अपने स्माइल से लोगो का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस ने हर तरह के रोल में काम किया है। सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह ‘टाइगर 3’ में काफी मार-धार देखने को मिलेगा। फिल्म में कैटरीना कैफ एक बार फिर से दुश्मनों से लड़ती हुई दिखाई देंगी।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है। हाल ही में उन्होनें एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए कैटरीना कैफ पसीना बहाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह जमकर पसीना बहाते हुए दिख रही हैं। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

जल्द शूरू होगी शूटिंग

कैटरीना कैफ जल्द ही (Tiger 3) ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शूरू करने वाली हैं।कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। खबरों की मानें तो कोरोना के कारण मुंबई में में टाइगर 3 के लिए तुर्किश का सेट तैयार किया जा रहा है। इल सेट में तोपखाने के टैंक और हथगोले आदि का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के पहले सप्ताह में ही शुरू होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि कि इस पर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही मेकर्स जून में इस्तांबुल और दुबई जाने की योजना बना रहे हैं, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि जब भी दोनों साथ में पर्दे पर आते हैं तो धमाल कर देते हैं। दोनों ने साथ में टाइगर ज़िंदा है, एक था टाइगर, मैने प्यार क्यूं किया, और पार्टनर जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान एक रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button