इस एक्टर के साथ डेब्यू करेंगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। इसाबेल रेमो डिसूजा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में लीड फिमेल किरदार में नजर आएँगी। इस फिल्म में अभिनेता सूरज पंचोली, इसाबेल के अपोजिट दिखाई देंगे।

बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म की जानकारी दी। इस फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने फिल्म में उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस के बारे में भी बताया।

सूरज पंचोली ने अपनी पोस्ट और इसाबेल की एक तस्वीर को शेयर करते हुए कन्फर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म में वह इसाबेल कैफ के साथ नजर आएंगे।  सूरज पंचोली को  सलमान खान द्वारा फिल्म ‘हीरो’ से लॉन्च किया गया था। जिसके बाद अब सूरज एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई फिल्म में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के टाइटल को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी डांस से रिलेटेड है। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में सूरज और इसाबेल लेटिनो अमेरिकन डांस जैसे सालसा, जूम्बा करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण धवन और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगे। सूजर और इसाबेल की इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत तक शुरू होगी।

 

loading...
शेयर करें