आलिया-रणबीर के रिलेशन को लेकर ये क्या बोल गईं कैटरीना, शेयर किया पोस्ट

मुंबई: फिल्म ब्रह्मास्त्र से रिलेशनशिप में आए बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। आलिया-रणबीर लव लाइफ बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमे अभी तक रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का बयान आ चूका है, जिसमे उन्होंने इस रिश्ते को लेकर ख़ुशी जताई है। अब रणबीर कपूर की दूसरी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का बयान सामने आया है।

हालांकि, दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफ नहीं किया गया है। जिसके बाद अब कैटरीना कैफ ने भी दोनों के रिश्ते परक मोहर लगा दी है। दरअसल कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों के रिश्ते की ओर इशारा किया।

दोनों के रिलेशन पर कैटरीना कैफ ने कहा की वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी। हालांकि, अपनी इस स्टोरी में उन्होंने किसी का भी जिक्र नहीं किया है न ही किसी का नाम लिया है और इस वजह से माना जा रहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की ओर इशारा कर रही हैं।

वैसे तो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट कैटरीना कैफ की बेस्ट फ्रेंड हैं। कैटरीना और आलिया को कुछ वक्त पहले नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में भी साथ में देखा गया था और इस शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए थे।

बता दें, आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है, वहीँ दूसरी ओर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म संजय दत्त की बियोपिक ‘संजू’ में बिजी हैं। अभी इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है जिसे दर्शकों से काफी अच्चा रिस्पांस मिला है।

Related Articles