फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना का फर्स्ट लुक आउट, शाहरुख होंगे लीड एक्टर

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ इस साल रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका हैं जिसमे शाहरुख एक बौने के रूप में नजर आए थे। टीज़र को देखकर ऐसा लग रहा था कि बौने बने शाहरूख बॉलीवुड के शौकीन हैं। इस फिल्म शाहरूख के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी हैं। हाल ही में फिल्म ‘जीरो’ से कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। कैटरीना का ये अवतार उनकी पिछली फिल्मों से काफी जुदा दिखाई दे रही हैं।

बीते मंगलवार को कैटरीना ने अपना बर्थडे मनाया था। कैटरीना कैफ के बर्थडे के मौके पर ‘जीरो’ फिल्म का यह पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म के पोस्टर में कैटरीना बहुत गंभीर दिखाई दे रही हैं और भीड़ में बिलकुल अकेली खड़ी हुई हैं। फर्स्ट लुक देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकते हैं कि फिल्म में उनका काफी दमदार और अहम किरदार होगा। इतना ही नहीं, कैटरीना के इस पोस्टर ने सस्पेंस भी पैदा कर दिया है कि आखिर उनका रोल निगेटिव होगा या फिर पॉजिटिव?

इससे पहले फिल्म के टीजर में शाहरुख एक बौने के रूप में नजर आए, जो बॉलीवुड के शौकीन दिख रहे हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। ‘जीरो’ आनंद एल। राय द्वारा निर्देशित है। इसमें अनुष्का शर्मा भी हैं। शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का अक्सर सेट की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। तीनों स्टार्स इससे पहले साल 2012 में आई यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में साथ काम कर चुके हैं।

‘जीरो’ इस साल दिसंबर में रिलीज होगी और कहा जा रहा है कि फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी भी कैमियो में नजर आ सकती हैं। वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट की दरकार है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ चमत्कार नहीं कर सकी हैं। उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान का बौना अवतार उनके फैन्स और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहेगा।

Related Articles