IPL
IPL

डेब्यू के लिए तैयार है कैटरीना की बहन इसाबेल, फिल्म का Trailer रिलीज

कैटरीना कैफ बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में से है। इसी के साथ बॉलीवुड में धुम मचाने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अब बॉलीवुड में दस्तक दें चुकी हैं।

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में से है। इसी के साथ बॉलीवुड में धुम मचाने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अब बॉलीवुड में दस्तक दें चुकी हैं। इसाबेल कैफ की डेव्यू फिल्म टाइम टू डांस (Time to Dance) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसाबेल कैफ इस फिल्म में सूरज पंचोली के साथ नजर आएंगी। इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने जा रही है।

सोशल मीडिया पर फिल्म का फस्र्ट लुक

सूरज ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फस्र्ट लुक पोस्टर और रिलीज डेट इंस्टाग्राम अकाउंट से रिवील करते हुए दो पोस्टर साझा किया है। एक में इसाबेल डांस करती नजर आ रही है इसी के साथ सूरज पंचोली भी बहुत अच्छा डांस करते नजर आ रहे हैं। इन पोस्टरों के साथ सूरज पंचोली ने बताया कि टाइम टू डांस (Time to Dance) 12 मार्च को आ रही हैं। फिल्म के पोस्टर पर इसाबेल को इंट्रोड्यूसिंग लिखा गया है। इसाबेल कैफ की भारत में यह पहली रिलीज फिल्म होगी।

यह भी पढ़े: ‘विदेश जाने वाला हर भारतीय ‘हिंदू’, यह धर्म नहीं संस्कृति है’

फिल्म में हो सकता है सलमान-कैटरीना का केम्यो

रिपोर्टस के मुताबिक इसाबेल कैफ की फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान का भी केम्यो हो सकता है। फिल्म में सलमान खान का पॉपुलर गाना ओ ओ जाने-जाना रीक्रिएट किया जाएगा। सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ खुलने की इजाजत भले ही मिल गई है। हालांकि, अभी कोई बड़ी फिल्म रिलीज करना मुश्किल हैं। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि फिल्म रिलीज का यही सही मौका है।

यह भी पढ़े: इस साउथ फिल्म पर लगा ब्राह्मण समाज के अपमान का आरोप, देखें जबरदस्त राजनीति  

Related Articles

Back to top button