खुदकुशी या हत्या की गुत्थी में उलझी कौशांबी पुलिस, छत्तीसगढ़ से जुड़ा है मामला

युवक का फांसी पर लटकता हुआ शव मिला है.

कौशाम्बी. लगातार इन दिनों हत्या या आत्महत्या से जुड़े केस सामने जा रहे है. एक मामला कौशांबी से सामने आया है. जहां सैनी कोतवाली के साखा गांव के बाहर जंगल में एक युवक का फांसी पर लटकता हुआ शव मिला. खेत की ओर गए किसानों ने शव को लटकता देख पुलिस को खबर दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है.

लाइसेंस के जरिए होगी पहचान

पुलिस को मृत युवक के पास से एक ड्राइविंग लाइसेंस मिला है. जिसमें मृत युवक का पता छत्तीसगढ़ प्रांत का है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की मृतक पेशे से चालक होगा. लेकिन उसने यहां आकर खुदकुशी की इस पर अभी भी सवाल बना हुआ है. लेकिन पुलिस दो पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. हत्या और आत्महत्या को लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

छत्तीसगढ़ पुलिस से किया जाएगा संपर्क

चौकी प्रभारी का कहना है कि शव की पहचान के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस से संपर्क किया जाएगा. माना जा रहा है कि मृतक किसी वाहन का चालक होगा. खुदकुशी या हत्या? यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

यह भी पढ़ें- कानपुर कचहरीकांड में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मां-बहनों की बात सुन रो पड़े सभी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles