पति पर रखे नजर, कही दूसरी महिला की वजह से मिले न दर्दनाक मौत

एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कराने के लिए भाड़े पर शूटर लगाए थे जब उनकी गोली से उसकी हत्या नहीं हुई तो खुद उसने गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र में एक ऐसे जल्लाद पति की खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कराने के लिए भाड़े पर शूटर लगाए थे जब उनकी गोली से उसकी मौत नहीं हुई तो खुद उसने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया । फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि जब भाड़े पर लिये गए शूटरों की गोली लगने के बावजूद पत्नी की मौत नही हुई तो पति ने ही अपनी पत्नी की कनपटी से पिस्टल लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार 19 दिसम्बर को शाम कोसी कोकिलावन मार्ग पर शालीमार रोड फरीदाबाद निवासी सुनील एवं उसकी पत्नी प्रीति पर हमला करके प्रीति को मौत के घाट उतारने एवं पति को घायल करने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसी आशय की पुलिस रिपोर्ट भी पति द्वारा दर्ज कराई गई थी और बदमाशों के भाग जाने का दावा किया गया था।

ये भी पढ़ें : हेमंत सरकार हर मोर्चे पर विफल, राज्य में चल रहा जंगलराज : बाबूलाल मरांडी

आरोपी पति ने सच कबूला

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए टीमे लगाई गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर सुनील से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच कबूला। उसने बताया कि उसके फरीदाबाद की एक महिला से संबंध हो गए थे इसलिए पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसने दो शूटरों को लगाया था तथा उन्हें एक लाख की पेशगी भी दे दी थी।

ये भी पढ़ें : सीएमआर खरीद के लिए साढ़े नौ हजार करोड़ रुपये की ऋण गारंटी की मंजूरी

पत्नी नहीं मरी तो खुद उतारा मौत के घाट

शूटरों की दो गोली लगने से जब पत्नी नहीं मरी तो सुनील ने अपने पिस्टल से प्रीति के कनपटी में गोली मार दी थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। उसने यह भी बताया कि भीड़ आता देख शूटर भाग गए थे तथा उसे ऐसे गोली मारी गई थी कि केवल पता चले कि उसे भी गोली मारी गई है। पुलिस ने जहां सुनील को जेल भेज दिया है वहीं शूटरों की तलाश जारी है।

Related Articles