बच्चों को रखे मोबाइल से दूर! बहन देखती थी पोर्न वीडियो, भाई ने किया गर्भवती

मुंबई: आज के दौर में बच्चों के लिए एंड्राइड मोबाइल एक खिलौने जैसा बन गया है। 2 या तीन साल के उम्र के बाद से ही बच्चे इसके पीछे पागल रहते है। वहीं 8 साल के लगभग में जब बच्चे समझने वाले होते है तो इसी से उनकी हरकते बिगड़ जाती है। फिर उन्हें सही और गलत के बीच में फर्क भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला मुंबई के कुरार पुलिस स्टेशन से सामने आया है।

आप यकीन नहीं मानेंगे 16 साल की नाबालिक लड़की 5 महीने की गर्भवती हो गई, सबसे बड़े आश्चर्य की बात यह है कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसने अपने छोटे भाई को बताया है। जब इसका सच छोटे भाई से पूछा गया तो उसने भी सच बताया कि दीदी के पेट में जो बच्चा है वह उसी का है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच करने में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है जबकि उसकी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डरा धमका कर भाई से बनाती थी संबंध

लड़की ने पुलिस को जो बयान दिया उससे साफ होता है कि कैसे इंटरनेट पर चल रहे हैं पोर्न बच्चों के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसे अश्लील फिल्में देखने का काफी शौक था और कई बार अपने भाई के मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखा करती थी। ये सब देखने के बाद अपने भाई पर जबरदस्ती दबाव बनाकर उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी। युवती का कहना है कि उसके भाई ने कई बार उसे इनकार किया लेकिन वह उसे डरा धमकाकर यौन संबंध बनाती और अब वह गर्भवती हो गई है।

भाई का बयान

इसके बाद पुलिस ने जब क्रॉस चेक करते हुए भाई से सवाल पूछे तो उसने भी अपना यही बयान दिया। भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बात न मानने पर बड़ी बहन उसे पीटने लगती और धमकी देती। भाई ने बताया कि ये गलत काम करने के लिए उसकी बहन ने उसे मजबूर किया था। पुलिस अप माता-पिता समेत घर के अन्य लोगों के डीएनए की जांच कर रही है। इस संबंध में सीनियर पीआई प्रकाश बेले ने कहा कि यह मामला काफी संवेदनशील है इसीलिए काफी सतर्कता से जांच की जा रही है।

Related Articles