केजरीवाल हुए गायब! जगह-जगह लगे गुमशुदा की तलाश के पोस्टर

नई दिल्ली। दिल्ली में इन दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह लगे हुए हैं। इन पोस्टरों में उनकी आप सरकार पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि गुमशुदा की तलाश, केजरीवाल जी का जनलोकपाल बिल कहीं खो गया है, मिले तो क्रांतिकारी सीएम तक पहुंचा दें। सूत्रों के मुताबिक यह पोस्टर जनलोकपाल के मुद्दे पर सरकार से नाराज चल रहे अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने जारी किए हैं।

विधानसभा में जनलोकपाल मुद्दे को लेकर जमकर हुआ हंगामा
दिल्ली विधानसभा में चलाए जा रहे विशेष सत्र में इन दिनों जनलोकपाल को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सत्र के दूसरे दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच इस मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रहा। इस बीच केजरीवाल के नाम के पोस्टर इन दिनों दिल्ली में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

पोस्टर में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा गया है कि जनलोकपाल मिले तो विधानसभा के पते पर मत पहुंचाइगा, सीएम साहब विधानसभा नहीं आते हैं।

इसके अलावा पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भी मामले को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि आप लगातार सदन से गायब हो… अगर आज भी नहीं आए तो मैं कोर्ट में जाऊंगा कि CM को सदन में आने का निर्देश दिया जाए। ऐसा हुआ तो आपकी बहुत बेइज्जती होगी… आज सदन में जरूर आना। मैंने इस संबंध में उपराज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष को ईमेल द्वारा सूचित कर दिया है।

Related Articles