Goa में केजरीवाल का हर महीने 300 यूनिट फ्री बिजली का ऐलान, पुराने बिल माफ

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने का चुनावी वादा किया है

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections) से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने का चुनावी वादा किया है। अरविंद केजरीवाल 2 दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचे हैं।

गोवा में अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया है कि हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे। किसानों को खेती के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी।

केजरीवाल BJP पर तंज कसते हुए बोले गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

पंजाब में मुफ्त बिजली

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है। दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी कमर अभी से कस ली है। जिसके लिए अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, जबकि पंजाब में बिजली बनती है इसके बावजूद सबसे महंगी बिजली पंजाब में क्यों मिलती है? क्योंकि बिजली कंपनी और पंजाब की सरकारी सत्ता में गंदी साठगाठ है।

अरविंद केजरीवाल ने बोला अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा।

यह भी पढ़े‘पाकिस्तान आतंकवादियों के साथ लखनऊ में आतंक की बड़ी घटना बेनकाब’

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles