भाजपा के बाद अब केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मुझे देखकर करते हैं अनदेखा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। इस बार केजरीवाल ने पीएम मोदी पर खुद को अनदेखा करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने मोदी को लोकतंत्र के लिए ख़तरा भी बताया है।

आपको बता दें की दिल्ली सरकार इन दिनों सूबे के आला अधिकारियों के कथित हड़ताल से परेशान है। इस बात को लेकर केजरीवाल सहित आप के कई नेता उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर पर हड़ताल पर बैठे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिन केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली के आईएएस अधिकारियों को भड़काने का आरोप लगाया था। आप ने कहा था कि वे आप रविवार को प्रधानमंत्री आवास तक मार्च करने की तैयारी में है, क्योंकि दिल्ली में जारी भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों की हड़ताल को लेकर सरकार में गतिरोध की स्थिति बनी हुई है।

‘आप’ प्रवक्ता पंकज गुप्ता ने कहा था कि दिल्ली उसी तरह का जनांदोलन शुरू करने जा रही है, जैसा कि हमने पहले किया था और दिल्ली की राजनीतिक तस्वीर बदल गई।

उन्होंने कहा कि न सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता, बल्कि दिल्ली की आम जनता भी रविवार को चार बजे शाम मार्च में हिस्सा लेगी। उन्होंने आगे कहा कि हमने यथासंभव पूरी कोशिश की, मगर वे सुनने को तैयार नहीं हैं।”इस घोषणा से पहले केजरीवाल ने कहा कि आईएएस अधिकारी दबाव में हैं और उनकी हड़ताल भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) से प्रेरित है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी उनका रुख स्पष्ट करने को कहा कि क्या वह भाजपा के साथ हैं या दिल्ली की जनता के साथ। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार के पास उतना अधिकार नहीं है, जितना पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पास था। उन्होंने कहा कि मेरे पास एक चपरासी का भी तबादला करने की शक्ति नहीं है, लेकिन दीक्षित के पास अधिकारियों का दबादला करने और भ्रष्टाचार के आरोपों में उनकी गिरफ्तारी भी करवाने की शक्ति थी।

 

Related Articles