IPL
IPL

दिल्ली में Complete Lock? केजरीवाल ने बुलाई अर्जेंट बैठक, बोले- Curfew का पालन करें

नई दिल्ली: कोरोना ने देश की राजधानी दिल्ली में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तजा आंकड़ों की बात की जाये तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 19486 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा बीते 24 घंटे में 141 लोगों की मौत हुई है। ये आंकड़ा अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। कोविड मरीजों के लिए बेड और ICU बेड की किल्लत जैसे आरोपों के बीच दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल लगातार हालात पर नजर रखे हैं।

CM अरविंद केजरीवाल Covid-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए शनिवार अर्जेन्ट मीटिंग बुलाई है। Covid-19 मैनेजमेंट के लिए नोडल मंत्री और डिप्टी CM मनीष सिसोदिया तथा हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन भी इस बैठक में शामिल होंगे। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, “दिल्ली में प्रतिदिन के हिसाब से कोरोना की वर्तमान स्थिति पर निगरानी रखने के लिए माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपराह्न एक बजे नोडल मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और अन्य अधिकारियों संग कोविड प्रबंधन पर समीक्षा बैठक करेंगे।

वहीं इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि करोना के चलते आज और कल दिल्ली में कर्फ़्यू है। कृपया इसका पालन करें। हम सबको मिलके करोना को हराना है।

कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ाना जरुरी

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना चरम पर हैं। शुक्रवार देर रात से राजधानी में 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया गया है, ताकि लोग घरों से बाहर ना आएं और कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके। इस दौरान दिल्ली में Shoping Mall, Gym, Spa, Auditorium, Assembly Hall, Entertainment Park बंद रहेंगे। हालांकि, Delhi Metro, bus, Auto-Taxi जैसे पब्लिक ट्रांपोर्टशन सुविधाएं अपने तय समय से चलेंगी लेकिन उनमें केवल उन्हें ही आने जाने की अनुमति होगी, जिन्हें Night Curfew के दौरान आने-जाने की अनुमति मिली है।

Related Articles

Back to top button