दिल्ली उपचुनाव जीतते ही केजरीवाल ने खोला मुंह, मोदी को दे दिया सबसे बड़ा चैलेंज

0

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य की बवाना विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) को भारी अंतर से जीत दिलाने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया। चुनाव परिणाम सोमवार को घोषित हुआ। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, बवाना के लोगों को स्वच्छ राजनीति मंजूर करने और आम आदमी पार्टी ढाई साल के काम को पसंद करने के लिए धन्यवाद और बधाई!

केजरीवाल

विरोधी भले ही कितना भी दुष्प्रचार करें, जीत सच्चाई की होती है

बाद में शाम को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस जीत ने यह संदेश दिया है कि दिल्ली के लोग अब भी आप के साथ हैं और 24 हजार वोटों के अंतर से मिली जीत उसी तरह की है, जैसा विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें लोगों ने आप को दी। उन्होंने कहा, “विरोधी भले ही कितना भी दुष्प्रचार करें, जीत सच्चाई की होती है। बवाना के लोगों ने दिखा दिया कि पिछले ढाई साल में हमने जो काम किए हैं, वे उससे खुश हैं।”

दिल्ली में उसकी चालबाजी नहीं चल पा रही है

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस जीत ने एक और संदेश दिया है कि भारतीय जनता पार्टी ने भले ही कई राज्यों की सरकारें गिरा दी, दिल्ली में उसकी चालबाजी नहीं चल पा रही है। केजरीवाल ने कहा, “भाजपा ने हमारे कई विधायकों को खरीदने का प्रयास किया, लेकिन उसे सिर्फ एक गद्दार मिला और उसी के कारण भाजपा हारी।”

ईवीएम से चुनाव कराया जाए, तो भाजपा के लिए जीतना मुश्किल होगा

उनका इशारा भाजपा प्रत्याशी वेद प्रकाश की ओर था, जो आप को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए, जिस कारण सीट खाली हो गई और फिर से चुनाव कराना पड़ा। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि इस जीत ने तीसरा संदेश यह दिया कि अगर वीवीपैट लगी ईवीएम से चुनाव कराया जाए, तो भाजपा के लिए जीतना मुश्किल होगा। उन्होंने भाजपा को देशभर में वीवीपैट लगी ईवीएम से चुनाव कराने की चुनौती दी।

loading...
शेयर करें