केजरीवाल ने महिला हॉकी टीम को दी जीत की बधाई, अलका का तंज- दिल्ली में बच्ची से रेप के बाद हत्या

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम ने इतिहास रच है। टीम ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर पहली बार सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बधाई दी है। लेकिन उनकी बधाई पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने तंज भी कस दिया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने महिला हॉकी टीम की जीत पर ट्वीट कर लिखा, एक और एतिहासिक कामयाबी। पुरुष टीम के बाद अब भारत की महिला हॉकी टीम भी टोक्यो ओलम्पिक के सेमीफ़ाइनल में प्रवेश कर गई है। सभी देशवासियों को बधाई।

केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट कर उनकी पूर्व सहयोगी और कांग्रेस नेता अलका लांबा ने लिखा, Just Now : #दिल्ली में 9 साल की बेटी की रेप के बाद हत्या।

आप को बता दें कि दिल्ली के कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप श्मशान घाट पर क्रियाकर्म करने वाले युवक पर लगाया जा रहा हैं। जिसने रेप के बाद परिजनों पर शव के अंतिम संस्कार का दबाव बनाया। आरोपी ने परिजनों से बताया कि बच्ची वाटर कूलर से पानी लेने आई थी। जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाई करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने मैगजीन फोटोशूट से शेयर की तस्वीरें, फैन्स ने कहा ‘इतना कातिल!’

 

Related Articles