24 घंटे बिजली देने के बाद केजरीवाल सरकार, इस योजना पर दे रही ध्यान

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों को एक बार फिर बड़ा तोहफा देने का मुड़ बना रही है। दिल्ली में 24 घंटे बिजली देने के बाद सरकार अब पानी को 24 घंटे देने की योजना (Plan) बना रही है। दिल्ली में अक्सर बिजली और पानी को लेकर समस्या पाई जाती थी लेकिन केजरीवाल सरकार इस बात का ध्यान रखते हुए इन दोनों जरूरी चीजों को 24 घंटे उपलब्ध कराने की योजना (Plan) बनाई है जिसमे से अब 24 घंटे बिजली मिल रही है। दिल्ली के स्वास्थ्य और ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन ने बुधवार को एक पॉवर ग्रीड सब स्टेशन के उदघाटन किया।

सत्येंद्र जैन ने गर्मी पड़ने से पहले लोगो का ध्यान रखते हुए कि बिजली अधिक न कटे इसके लिए बुधवार को एक और आधुनिक 66/11 केवी ग्रिड का उदघाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा जैसा आज के समय में दिल्लीवासियों को 24 घंटे बिजली रही है ठीक वैसे ही आने वाले समय में 24 घंटे पानी मिलेगा। इसके लिए हमारी सरकार योजना बना रही है। पॉवरलोडिंग की समस्याओं को खत्म करने के लिए एक और पॉवर सब स्टेशन शुरू किया गया है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ पहुंचे अमित शाह के बेटे जय शाह, इकाना स्टेडियम को लेकर दिये संकेत

सत्येंद्र जैन ने दिल्लीवासियों को आज एक नया 66/11 केवी स्मार्ट पॉवर ग्रिड मिला है। हमारी सरकार जनता का ध्यान रखने में नहीं चुकती है और केजरीवाल सरकार लगातार प्रयासों के बाद इस ग्रिड की शुरूआत की है। उन्होंने ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सत्ता में आने से पहले दिल्ली में घंटो बिजली नहीं आती थी और पर कट रहता था। हमारी सरकार आने के बाद अब दिल्ली में 24 घंटे बिजली रहती है इसलिए यहां के लोग घर में इनवर्टर लगाना भूल गए हैं।

ये भी पढ़ें : पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने लगाई आग

 

Related Articles

Back to top button