अमरिंदर सिंह के खिलाफ केजरीवाल ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

नई दिल्ली ; दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुधवार को पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) और उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल (Raveen thukral) के खिलाफ ट्विटर पर एक कथित वीडियो साझा करने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी, जिसमें सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) तीनों कृषि कानूनों (Agricultural laws) का कथित रूप से समर्थन करते नजर आ रहे है।

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा कि इस वीडियो में छेड़छाड़ की गई है और यह चौंकाने वाला है कि कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder) ने राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह की गंदी राजनीति का सहारा लिया है। मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि इस वीडियो को प्रकाशित करने या उपयोग करने से बचे। यदि कैप्टन अमरिंदर इस वीडियो को तुरंत वापस नहीं लेते हैं और माफी नहीं मांगते हैं, तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।

भाजपा के प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे कैप्टन

उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए ऐसे वीडियो साझा करना सिंह के लिए बहुत गैर-जिम्मेदाराना था। केजरीवाल (Kejriwal) ने आरोप लगाया कि सिंह भाजपा (BJP) के मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, “पंजाब के बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, केंद्रीय किसान कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले हजारों किसानों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पॉश फार्महाउस से राजनीति खेलने में व्यस्त हैं।”

इसे भी पढ़े : कृषि सुधार कानूनों को वापस ले सरकार: गुलाम नबी आजाद

केजरीवाल ने आगे कहा कि उनके पंजाब समकक्ष ने फिर से साबित कर दिया है कि वह भाजपा के प्रवक्ता के अलावा कुछ नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी का बयान आज कल कैप्टन द्वारा दोहराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button