केजरीवाल को हुआ अपनी गलती का एहसास, PM मोदी से मांगी माफी

प्रधानमंत्री मोदी की नाराजगी पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बाद में माफी भी मांगी।

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना के मामले पर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ शुक्रवार को इंटरनल मीटिंग रखी थी। जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से लाइव टेलीकास्ट किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल के पालन की नसीहत दी।  प्रधानमंत्री मोदी की नाराजगी पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बाद में माफी भी मांगी। मोदी ने सर्वाधिक कोरोना संक्रमित वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को वर्चुअल मीटिंग बुलाई थी।

आपको बता दें कि मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को पता चला कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऑफिस की ओर से इस इंटरनल मीटिंग का प्रसारण किया जा रहा है। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को टोकते हुए कहा यह प्रोटोकॉल के खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री इनहाउस मीटिंग को लाइव टेलीकास्ट कर रहा है यह उचित नहीं है इसका हमें पालन करना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से नाराजगी जताए जाने पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने माफी मांगते हुए कहा, “अगर मुझसे गुस्ताखी हुई तो मैं माफी मांगता हूं। आज बैठक में जो भी निर्देश दिए गए हैं, उन निर्देशों का हम पालन करेंगे।” उधर, सरकारी सूत्रों ने आरोप लगाया कि इस बैठक में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जरूरी सुझाव देने की जगह राजनीतिक बयान दिए। रेलवे की ओर से ऑक्सीजन एक्सप्रेस चलाकर राज्यों की ओर से मदद की जा रही है, लेकिन दिल्ली सरकार ने ऐसी कोई मांग नहीं की।

यह मीटिंग केवल उन मुख्यमंत्रियों के लिए रखी गई थी जिनके राज्यों में  कोरोनावायरस बहुत ही तेजी से फैल रहा है।

यह भी पढ़ें: कोविड वार्ड में भर्ती 5 मरीजों की मौत, परिजनों का आरोप Oxygen की कमी से गई जानें

Related Articles

Back to top button