#DDCA मामले में केजरीवाल बोले ‘बीजेपी माफी की भीख मांग रही है’

0

Arun-jaitley-Arvind-Kejriwal-580x395नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने #DDCA विवाद में बीजेपी से माफी मांगने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें : #DDCA Scam ‘दस करोड़ रुपये तैयार रखें केजरीवाल’

आप ने #DDCA में कथित भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाया है। लेकिन बीजेपी ने एक जांच समिति द्वारा जेटली को इस मामले में क्लीन चिट देने का दावा करते हुए केजरीवाल से इस मामले में माफी मांगने को कहा।

मैं माफी नहीं मागूंगा

जेटली ने इस मामले में केजरीवाल और आप के कुछ नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी किया है। जवाब में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा मुझसे माफी मांगने को कह रही है, लेकिन मैं माफी नहीं मागूंगा। मानहानि मामले में जेटली जी को अपनी बात रखने दीजिए। सच बरकरार रहेगा।

केजरीवाल का ट्वीट

Arvind Kejriwal ✔ @ArvindKejriwal

BJP almost begging me for an apology. Sorry. I won’t oblige them. Let Jaitley ji be cross-examined in defamation cases. Let truth prevail

10:36 AM – 28 Dec 2015

किसी जांच में क्‍लीन चिट नहीं दी गई है

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि दिल्ली सरकार की किसी जांच में क्लीन चिट नहीं दी गई है। इस रिपोर्ट में भ्रष्टाचार की कई बातों की पुष्टि की गई है, लेकिन इसमें किसी की जिम्मेदारी नहीं तय की गई है।

यह भी पढ़ें : ‘#DDCA मामले में बिल्कुल निष्पक्ष तरीके से होगी जांच’

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “इसमें किसी का नाम नहीं लिया गया है और न ही जिम्मेदारी तय करने के लिए जांच आयोग गठित किए जाने की अनुशंसा की गई है, जो हमने अब किया है।

क्‍या कहा था बीजेपी ने

बीजेपी ने केजरीवाल से जेटली के खिलाफ आरोप लगाने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा था। पार्टी ने कहा कि दिल्ली सरकार के जांच आयोग की रिपोर्ट में जेटली का जिक्र नहीं है। आप नेता ने जेटली से सवाल किया कि यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वह जांच से क्यों घबरा रहे हैं?

loading...
शेयर करें