IPL
IPL

केजरीवाल बोले, सीबीआई को मिला विपक्षी दलों को खत्म करने का फरमान

download (4)नई दिल्ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज फिर केंद्र सरकार पर अपने ट्वीट बम गिराए। केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि सीबीआई को इस बात के निर्देश दिए गए हैं कि वो विपक्षी पार्टियों के नेताओं को निशाना बनाए। केजरीवाल के मुताबिक यह जानकारी उन्‍हें खुद एक सीबीआई के अफसर ने दी है।

क्‍या है पूरा मामला

सीबीआई अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के ऑफिस पर छापा मारकर जांच के लिए कुछ जरूरी कागजात साथ ले गई थी। इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई छापेमारी कर मुख्यमंत्री की फाइलों को जब्त करना चाहती है।

केजरीवाल ने जेटली पर फिर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार और सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी मिलकर उन्हें परेशान करना चाहते हैं और डराना चाहते हैं। केजरीवाल ने सीबीआई जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीबीआई आज मेरे दफ्तर में कौन सी फाइलें ढूंढ रही है, मैं आपको बताता हूं। ये कोई भ्रष्टाचार की फाइल नहीं ढूंढ़ रहे। ये जो फाइलें ढूंढ़ रहे हैं वो डीडीसीए की हैं। वो अरुण जेटली को बचाना चाहते हैं। जेटली कई वर्षों से डीडीसीए के चेयरमैन रहे हैं। हमने डीडीसीए में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच बिठाई। अभी मेरे पास जांच की रिपोर्ट आई है। ये वही ढूंढ़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button