IPL
IPL

Kisan Mahapanchayat में केजरीवाल ने कहा, ‘सबकी खेती चली जाएगी’

मेरठ: कृषि बिल के विरोध में किसान कई महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठे हैं। इसी को लेकर जगह जगह किसान महापंचायत आयोजित की जा रही है। रविवार को मेरठ में आयोजित किसान महापंचायत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे। महापंचायत में केजरीवाल ने BJP पर जमकर निशाना साधा।

महापंचायत में जमकर बरसे केजरीवाल

मेरठ में आयोजित महापंचायत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर जमकर बरसे। केजरीवाल ने कहा कि आज अपने देश का किसान बहुत पीड़ा में है, 95 दिनों से कड़कती ठंड में किसान भाई दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे हैं। 250 से ज़्यादा​ किसान शहीद हो चुके हैं लेकिन सरकार पर जूं नहीं रेंग रही। पिछले 70 साल में इस देश के किसान ने ​केवल धोखा देखा है।

केजरीवाल ने कृषि कानून के बता डेथ वारंट

अरविंद केजरीवाल ने महापंचायत में कहा कि केंद्र के ये तीन कानून किसानों के डेथ वारंट हैं, ये तीनों कानून लागू होने के बाद किसानों की बची कुची खेती केंद्र सरकार अपने तीन-चार बड़े पूंजीपति साथियों के हाथों में सौंपना चाहती है। सबकी खेती चली जाएगी।

लाल किले में हुई हिंसा पर बोले CM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लाल किले पर हुई को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लाल किले का पूरा कांड इन्होंने खुद कराया। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं, उत्तर प्रदेश, पंजाब के लोगों और किसानों ने मुझे बताया कि ये जानबूझकर उधर भेज रहे थे। जिन्होंने झंडे फहराए वो इनके अपने कार्यकर्ता थे।

यह भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद ने कहा, ‘हमारी पहचान खत्म हुई है’, ‘कांग्रेस ही एक रास्ता है’

Related Articles

Back to top button