UP चुनाव में AAP के अभियान को धार देंगे केजरीवाल, इस तारीख से करेंगे UP में ‘शंखनाद’

विधानसभा चुनाव को लेकर AAP सक्रिय

UP चुनाव को लेकर सभी दल इन दिनों जनसभा कर रहे है. और पार्टी के अभियान को तेजी से आगे बढ़ा रहे है. वहीं UP चुनाव में किस्मत अजमाने को AAP भी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सक्रिय दिख रही है. अब 2 जनवरी को दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल पार्टी के अभियान को धार देंगे. और चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे.

403 सीटों पर उतारे प्रत्याशी

बता दें AAP ने UP की सभी 403 सीट पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की थी. इसके साथ पार्टी ने अयोध्या और लखनऊ में तिरंगा यात्रा भी शुरू की थी. अब पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इस अभियान को गति देने के क्रम में दो जनवरी को लखनऊ के रमा बाई अम्बेडकर मैदान में रैली को संबोधित करेंगे. इसी में केजरीवाल बेरोजगारों को हर महीने पांच हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देने और 10 लाख लोगों को हर साल नौकरी देने का चुनावी वादा भी करेंगे. आप ने महारैली की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

CM केजरीवाल करेंगे बड़ी घोषणा

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने इस रैली में केजरीवाल बड़ी घोषणा करेंगे. पार्टी इससे पहले सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने तथा पुराने बकाया बिल को माफ करने की घोषणा कर चुकी है. आम आदमी पार्टी अब बेरोजगारों को भत्ता व नौकरी देने का यह दूसरा वादा करेगी.

यह भी पढ़ें- अब शोर शराब रोकना हुआ आसान, बस एक कॉल करिए इस नंबर पर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles