केजरीवाल का वादा, पंजाब में AAP सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोला कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी कमर अभी से कस ली है। जिसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) चंडीगढ़ में एक रैली की है। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, जबकि पंजाब में बिजली बनती है इसके बावजूद सबसे महंगी बिजली पंजाब में क्यों मिलती है? क्योंकि बिजली कंपनी और पंजाब की सरकारी सत्ता में गंदी साठगाठ है।

अरविंद केजरीवाल ने बोला अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा।

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो गई है। जिसे लेकर कुछ दिन पहले ही अमृतसर में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो गए हैं।

बरगाड़ी कांड

अरविंद केजरीवाल ने पहले यह भी वादा किया था कि मैं पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि AAP की सरकार बनेगी तो हम ‘बरगाड़ी कांड’ (Bargadi Scandal) के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार सिख समुदाय से होंगे। यह कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिस पर पूरा पंजाब गर्व महसूस करता है।

यह भी पढ़ेसुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देश, इतने तारीख से लागू करें ‘एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड’ योजना

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puridunianews
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles