kerala Assembly Election: ‘मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है?’

Kerala: केरल में विधानसभा चुनाव ( kerala Assembly Election ) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी वरिष्ठ नेता अपना पूरा दमखम लगाए हुए हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने पलक्कड़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर UDF-LDF गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

UDFLDF गठबंधन पर बोला हमला

पलक्कड़ ( Palakkad  ) में चुनावी रैली ( Election Rally )  को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि केरल की राजनीति ( Politics ) का सालों तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट UDF और LDF का दोस्ताना समझौता था। पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है? 5 साल एक लूटता और 5 साल दूसरा लूटता है। लोग देख रहे हैं कि कैसे UDF और LDF लोगों को गुमराह करते हैं। उन्होंने कहा कि ये साफ है कि UDF और LDF के दो मकसद हैं, वोट बैंक की राजनीति को आगे बढ़ाना और जेब भरना।

हमारी सरकार कृषि के लिए काम कर रही

रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है। कई सालों तक सरकारों ने MSP बढ़ाने का वादा किया लेकिन हमारी सरकार को किसानों के लिए MSP बढ़ाने का सम्मान मिला।

केरल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Photo Source: (@ani)
केरल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Photo Source: (@ani)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि NDA सरकार मेडिकल और तकनीकी शिक्षा स्थानीय भाषा में भी उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है। एनडीए सामाजिक न्याय को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करती रहेगी, हमारा मकसद समावेशी विकास है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल और पर्यटन का करीबी रिश्ता है, ये दुखद है कि UDF और LDF ने यहां पर्यटन इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने के लिए खास काम नहीं किया।

PM ने लेफ्ट को बताया गुंडा

केरल के पलक्कड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लेफ्ट को गुंडा बताते हुए कहा कि यहां कई बार लेफ्ट पार्टियां सत्ता में रही लेकिन उनके नेता अब भी ऐसे पेश आते हैं जैसे वो जूनियर लेवल के गुंडे हों। उनकी नजरों के सामने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को मारा और पीटा जाता है, राजनीति में ये अच्छा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Corona Update: कोरोना की चपेट में फारूक अब्दुल्ला, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस

Related Articles

Back to top button