Kerala Assembly Elections:केरल में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हुंकार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे केरल के तिरुवनंतपुरम, जेपी नड्डा त्रिशूर में एक सार्वजनिक रैली के साथ बीजेपी के चुनाव अभियान को भी देंगे टक्कर

केरल:भारतीय जनता पार्टी (BJP)के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे तिरुवनंतपुरम। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नड्डा अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे। वह आज से केरल राज्य के दो दिवसीय यात्रा पर हैं। इसके साथ ही जेपी नड्डा त्रिशूर में एक सार्वजनिक रैली के साथ बीजोपी के चुनाव अभियान को भी चुनावी टक्कर देंगे।

केरल विधानसभा चुनाव

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए केरल में आज से 2 दिवसीय यात्रा पर है। जो इस साल अप्रैल-मई में होने की उम्मीद है। जेपी नड्डा दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और गठबंधन सहयोगियों के साथ बैठक भी करेंगे। इसके साथ ही वह स्थानीय मंदिरों का दौरा करेंगे।

यह भी पढ़ेValentine Day Special: पार्टनर की खुशी हो जाएगी Double, जब आप उन्हें देंगे ऐसे Gifts

अध्यक्ष जेपी नड्डा कोवडियार (Covdiar) में भाजपा अध्यक्ष पार्टी के नव निर्वाचित पार्षदों और ब्लॉक, जिला पंचायत सदस्यों को भी संबोधित करेंगे। दूसरे दिन वह कोच्चि जाएंगे और केरल में एनडीए गठबंधन (NDA Alliance) सहयोगियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद जेपी नड्डा त्रिशूर के दौरे पर जाएंगे।

यह भी पढ़ेलाल किले हिंसा की जांच करने से SC ने किया इनकार, दीप सिद्धू पर इनाम घोषित

Related Articles

Back to top button