Kerala Assembly Elections: ‘छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप, मछुआरों के खातों में होंगे 6,000 रुपए’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले कि केरल में अगर हमारी सरकार बनती है तो हम हर साल हम मछुआरों के बैंक खाते में 6,000 रुपए की राशि डालेंगे

कोट्टायम: 6 अप्रैल को होने वाले  केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी कमर कर ली है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनाव में जीत के लिए केरल के कोट्टायम और तिरुवनंतपुरम में सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने स्कूल के छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देंगे कि बात कही है।

मछुआरों के बैंक खाते में पैसे

केरल (Kerala) के कोट्टायम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बोला कि केरल में अगर हमारी सरकार बनती है तो हम यहां निश्चित रूप से लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे। हर साल हम मछुआरों के बैंक खाते में 6,000 रुपए की राशि डालेंगे। हाई स्कूल के छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देंगे।

केरल में BJP की सरकार

तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि LDF और UDF दोनों केरल में फ्रैंडली मैच खेल रहे हैं। जीत चाहे LDF की हो या UDF की, अंत में हार केरल की जनता की हो रही है। जनता महसूस करती है कि राज्य को नए राजनीतिक पार्टी की ज़रूरत है। नया राजनीतिक विकल्प कोई यहां दे सकता है तो वह BJP है।

हम केंद्र की नीतियों को केरल में प्रभावी रूप से लागू करेंगे। गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को हर साल 6 गैस सिलेंडर देंगे। भाजपा (BJP) केरल में हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी। भाजपा जाति, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है।

केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections) 6 अप्रैल को होंगा और वोटों की मतगणना 2 मई को होगी। चुनाव के लिए भाजपा ने 112 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। मेट्रो मैन ई.श्रीधरण (Metro Man E. Sreedharan) पलक्कड़ जिले से चुनाव लड़ेंगे। केरल (Kerala) में भाजपा (BJP) का चार पार्टियों BDJS, AIDMK, जेआरएस (JRS), कामराज कांग्रेस के साथ गठबंधन है, बीजेपी 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बाकी की 25 सीटें इन चार पार्टियों की होंगी।

यह भी पढ़े‘होली (Holi) पर लोग किसी को शराब न दे, बल्कि गंगाजल की बोतल दें’

Related Articles

Back to top button