केरल : RSS कार्यकर्ता की हत्या से बौखलाई बीजेपी, विरोध में किया बंद का ऐलान

0

नई दिल्ली। केरल में एक और आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। ये घटना शनिवार रात करीब 9 बजे हुई, जिसके बाद आज रविवार को पूरे केरल को बंद करने का आह्वान किया गया है। बीजेपी इक घटना का कड़ा विरोध कर रही है।

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

 हिस्ट्रीशीटर अपराधी के नेतृत्व में दिया गया घटना को अंजाम

पुलिस की जांच में पता चला है कि केरल के त्रिवेंद्रम में हुई इस घटना के पीछे एक हिस्ट्रीशीटर की अगुवाई वाले गिरोह का हाथ है। पुलिस ने कहा कि हमले में 34 वर्षीय राजेश का बायां हाथ काट दिया गया, उसके शरीर पर धारदार हथियार से 15 वार किए गए। राजेश अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने वहां दम तोड़ दिया।

पिछले कुछ महीनों में केरल में संघ के कई नेताओं की हत्या की जा चुकी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कुमानम राजेशेखरन ने आरोप लगाया है कि इस हमले के पीछे माकपा का हाथ है। हालांकि वाम दल के स्थानीय नेतृत्व ने इससे इन्कार किया है।

बीजेपी ने इस वारदात को राजनैतिक हत्या करार दिया 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने तिरुवनंतपुरम सहित राज्य के सभी बड़े शहरों में सड़कों पर उतरकर शांतिपूर्ण विरोध जताने का फैसला लिया है। ये भी कहा गया है कि बीजेपी कार्यकर्ता राज्य की खराब कानून-व्यवस्था के विरोध में गिरफ्तारी भी देंगे। बीजेपी ने इस वारदात को राजनैतिक हत्या करार दिया है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हत्या के पीछे राजनीतिक पार्टी का हाथ है।

ये भी पढ़ें : मोदी-नीतीश से बदला लेने के लिए लालू ने बना लिया ये प्लान, फिर होगा बड़ा उलटफेर

इस घटना के 6 लोगों ने अंजाम दिया जिसमें से पुलिस ने 3 लोगों की गिरफ्तारी कर ली है। एक आरोपी मानिकुततन को गिरफ्तार किया है, जो कि मृतक का पड़ोसी है। इसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले चल रहे हैं। बाकी के तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

loading...
शेयर करें