IPL
IPL

दवा लेने के बावजूद केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन हुए corona पॉजिटिव

कन्नूर : केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन गुरुवार को corona पॉजिटिव  पाए गए। इससे पहले विजयन की बेटी वीना विजयन और उनके दामाद पी ए मोहम्मद रियास कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।आप की जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री विजयन ने पिछले महीने की तीन मार्च को ही कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज लिया था।

यह भी पढ़ें : नाईट कर्फ्यू में पानी लेने निकले Philippines के इस आदमी की पुलिस के तुग़लकी फरमान से हुई मौत

विजयन ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से खुद के कोरोना से पॉजिटिव होने की जानकारी दी। विजयन ने ट्वीट कर बताया है कि वह फिलहाल कोझिकोड के मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करवाएंगे । उन्होंने अपील की है कि जो भी लोग इन दिनों उनके कॉन्टैक्ट में आए थे वे सेल्फ आइसोलेशन में चले जाएं।

राज्य में तेज़ी से बढ़ रहे है corona केसेस

पीटीआई को दिए एक बयान में चेइफ मिनिस्टर ऑफिस ने बताया कि विजयन मौजूदा वक़्त में नार्थ केरल के कन्नूर में बने अपने घर में हैं और उनमें अभी तक इन्फेक्शन के कोई लक्षण नहीं उभरे हैं। बताते चलें की विजयन ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पूरे राज्य में घूमकर प्रचार किया था। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, उन्‍होंने बीते तीन मार्च को कोरोना वायरस वैक्‍सीन की पहली डोज ली थी। केरल देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां पिछले कुछ दिनों के दौरान कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी देखी गई है।

यह भी पढ़ें : वैक्सीन लेने के बाद भी गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर Corona संक्रमित,

Related Articles

Back to top button