IPL
IPL

Kerala Election 2021: NDA के Manifesto में love Jihad का जिक्र

केरल (Kerala) में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तिरुवनंतपुरम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राज्य में एनडीए (NDA) का घोषणापत्र जारी किया है

तिरुवनंतपुरम: केरल (Kerala) में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तिरुवनंतपुरम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Union Minister Prakash Javadekar) ने राज्य में एनडीए (NDA) का घोषणापत्र जारी किया है। केरल विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और मतगणना 2 मई को होगी।

लव जिहाद के खिलाफ कानून

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बोला कि केरल में भाजपा का घोषणापत्र जारी हुआ है। यह घोषणापत्र केरल का विकास करने वाला है। हमने इस घोषणापत्र में लव जिहाद के खिलाफ कानून और सबरीमाला पर कानून बनाने की बात भी बोली है।

शिक्षित और शांतिप्रिय राज्य

केरल के कोल्लम (Kollam) में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने सभा को संबोधित करते हुए बोले कि केरल एक जमाने में विकास और पर्यटन के मॉडल के रूप में सबसे शिक्षित और शांतिप्रिय राज्य के रूप में जाना जाता था। मगर LDF, UDF की सरकारों ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का काम किया है। शांति के लिए प्रसिद्ध केरल की भूमि LDF के नेतृत्व में भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की हत्या से रक्त रंजित हुई है। भाजपा के नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश विकास कर रहा है और केरल में भ्रष्टाचार की नाव चल रही है।

केरल में बदलाव का समय

अमित शाह बोले कि केरल (Kerala) में बदलाव का समय आ गया है, ई.श्रीधरन जैसे वरिष्ठ ब्यूरोक्रेटस भी भाजपा (BJP) में इसलिए होते हैं क्योंकि LDF और UDF अब केरल का भला नहीं कर सकते। कम्युनिस्ट और कांग्रेस पार्टी ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। कांग्रेस आती है तो सोलर घोटाला होता है, कम्युनिस्ट आती है तो डॉलर घोटाला होता है। कम्युनिस्ट पूरी दुनिया में खत्म हो गए और कांग्रेस पार्टी भारत में खत्म हो चुकी है।

यह भी पढ़ेहोली, शब-ए-बारात, बिहू और ईद जैसे त्यौहार पर विचार करे राज्य सरकार: स्वास्थ सचिव

Related Articles

Back to top button