IPL
IPL

Kerala Election Results : मेट्रोमैन ई श्रीधरण की शिकस्त बीजेपी के लिए झटका

तिरुवनंतपुरम : मेट्रोमैन के नाम से मशहूर और केरल के पलक्कड से बीजेपी उम्मीदवार ई श्रीधरण सियासत का स्वाद चखने में नाकाम रहे। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें उन्हें कांग्रेस की लीडरशिप वाली यूडीएफ के सफी परमबिल ने 3,840 वोटों से हरा दिया।

इस कड़ी में केरल की मौजूदा हेल्थ मिनिस्टर केके शैलजा मट्टानुर सीट से 61 हजार वोटों से जीत हासिल करने में कामयाब रही हैं। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो बार मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस के ओमान चांडी भी अपनी पुथुपल्ली सीट से जीत हासिल करने में कामयाब हुए हैं।

Kerala Election में हुई लेफ्ट की ऐतिहासिक जीत

चुनावी नतीजों के अनुसार Kerala Election में  मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की लीडरशिप में सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा गठबंधन (एलडीएफ) की जबर्दस्त वापसी हुई है। अपनी इस जीत को ऐतिहासिक करार देते हुए सीएम पिनरई विजयन ने कहा कि यह केरला के लोगों की जीत है जिन्होंने ओछी राजनीती के बजाये विकास को चुना।

पार्टी वर्कर को दिए अपने बयान में सीएम पिनरई विजयन ने कहा की यह जश्न मानाने का वक़्त नहीं है। हमें अब अपना सारा ध्यान राज्य में कोविड के खात्मे पर लगाना होगा।  इस कड़ी में कांग्रेस लीडर रामनेश चेन्निथला ने अपनी हार मानते हुए कहा की जनता का फैसला हमें मंज़ूर है। इस हार से सबक लेकर हम अपनी ख़ामियों पर काम करेंगे।

यह भी पढ़ें : TMC की जीत के बावजूद ममता नाखुश, कोर्ट जाने की कही बात

 

Related Articles

Back to top button