केरल पुलिस ने जाली करंसी रैकेट चलाने के मामले में टीवी एक्‍ट्रेस को किया गिरफ्तार

कोल्लम। केरल की टीवी अभिनेत्री सूर्या, उसकी मां तथा बहन को नकली नोट छापने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार तीनों अपने घर पर नकली नोट छापती थीं। वे पूर्व में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए नकली नोट छापने का काम कर रही थीं। सूर्या एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है। वह केरल के कई टीवी चैनलों पर प्रसारित होने वाले कई सीरियल में अभिनय कर चुकी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी वी.एस. सुनील कुमार की अगुआई में पुलिस दल ने बुधवार को सूर्या और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया।

सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें अभिनेत्री के घर से नोट छपाई की हर तरह की सामग्री मिली है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को इनके दो और साथी गिरफ्तार किए गए जिससे इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों की संख्या आठ हो गई है।

सभी गिरफ्तार व्यक्यिों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

उन्होंने कहा, हमें वहां से दो लाख रुपये के नकली नोट मिले..हमने कागज, प्रिंटर्स और नकली नोट बनाने में प्रयुक्त होने वाली अन्य सामग्री जब्त की। उनके घर पर इतनी सामग्री थी कि जिससे 50 लाख रुपये के नकली नोट छापे जा सकते हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, अभिनेत्री और उसके परिवार ने कबूल किया है कि वे लोग पिछले साल सितंबर से नकली नोट छापने का काम कर रहे थे।

Related Articles