केप्रसाद मौर्य ने कहा- ये तो ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है

0

लखनऊ। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुंडागर्दी ख़त्म करने का अभी तो ये ट्रेलर है फिल्म तो आना अभी बाकि है। केशव प्रसाद मौर्य एक चुनावी सभा को संबोधित करने एक लिए कैराना पहुंचे थे।

केशव प्रसाद मौर्य

यहां की जनता को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने ही कहा था कि हमारी सरकार आने के बाद यूपी में गुंडागर्दी नहीं रहेगी। अमन चैन का शासन होगा, गुंडे जेल के अंदर होंगे। सख्त प्रशासन का ही परिणाम है की गुंडे जेल के अंदर हैं और अपनी जमानत रद्द करवा रहे हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा कि बीजेपी सरकार में कोई भी गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न तथा माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता है। और जो भी इस तरह की हिम्मत करेगा उसे सजा दी जाएगी। जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाए कि बीजेपी सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है।

आपको बता दें कि यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है, पकडे जा रहे हैं। सरकार दावे भी कर रही है लेकिन उसके बाद भी अपराध कम नहीं हो रहा। इसी बीच बीजेपी विधायकों को रंगदारी के धमकी भी दी जा रही है। ऐसे विपक्ष के पास सरकार को घेरने का एक अहम मुद्दा मिल गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा।

वहीँ अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को विफल बताया। उन्होंने कहा कि हुए कहा कि प्रदेश की जनता अपराध से त्राहिमाम कर रही है। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार प्रदेश की सत्ता में आई है तभी से अपराधों में तेजी से वृद्धि हुई है लेकिन सरकार अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम सिद्ध हुई है।

वहीँ लोकदल ने भी सरकार पर जमकर निशाना लगाया है। बीजेपी सरकार के विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले पर बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी का कानून का राज स्थापित करने का दावा खोखला प्रतीत हो रहा है।

loading...
शेयर करें