Kevin Clark की सड़क हादसे में मौत, Cycle चलाते में हुआ हादसा

शिकागो: हॉलिवुड एक्टर Kevin Clark की सड़क हादसे में मौत होने की खबर आई है. उनकी उम्र मात्र 32 साल थी. केविन की बुधवार सुबह-सुबह श‍िकागो में सड़क दुर्घटना हुई. केविन के निधन की खबर से जहां एक ओर इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है, वहीं सोशल मीडिया पर फैन्‍स उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. केविन ने फिल्म School of Rock में ड्रमर फ्रेडी ‘स्पैजी मेगी’ जोन्स का किरदार निभाया था. ऐक्‍टर जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर केविन के निधन की खबर देते हुए शोक व्‍यक्‍त किया है.

Kevin Clark के साइकिल की कार से हुई टक्‍कर

दुर्घटना की जानकारी देते हुए श‍िकागो के पुलिस अधिकारीयों के बताया कि एक्टर Kevin Clark बुधवार तडके वे रोड पर साइकिल से जा रहे थे, तभी उनकी साइकिल की टक्‍कर एक कार से हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस केविन को गंभीर हालत में एडवोकेट इलिनोइस मेसोनिक मेडिकल सेंटर ले गई, जहां उन्‍होंने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटना के बाद अपने बयान में कहा कि Kevin Clark, लोगान बुलेवार्ड सड़क पर ईस्ट साइड की ओर से अपनी साइकिल से जा रहे थे. इसी बीच वेस्‍ट एवेन्यू पर साउथ की ओर जा रहे एक कार से उनकी साइकिल की टक्कर हो गई.

20 साल की युवती चला रही थी कार

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस कार से एक्टर Kevin Clark की दुर्घटना हुई वो कार एक 20 वर्ष की युवती ड्राइव कर रही थी. ऐक्‍टर जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर Kevin Clark की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘खौफनाक खबर… केविन चले गए. यकीन नहीं हो रहा है.’ केविन ने जैक ब्लैक के साथ ‘स्कूल ऑफ रॉक’ में ऐक्‍ट‍िंग की थी. केविन ने इसके बाद भी ड्रम बजाना जारी रखा था। हाल ही उन्‍होंने बैंड जेस बेस एंड द इंटेंटेंस के साथ भी काम किया था.

ये भी पढ़ें : ब्लैक, व्हाइट, येलो फंगस के बाद अब MP में सामने आया Cream Fungus

Related Articles

Back to top button