बेहद धमाकेदार होगी केविन हार्ट और मार्क वाह्लबर्ग की “Me Time”

हॉलीवुड : केविन हार्ट और मार्क वाह्लबर्ग अगली बड़ी नेटफ्लिक्स कॉमेडी फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हैरानी की बात यह है कि यह पहली बार है जब दोनों अभिनेता एक साथ किसी फिल्म में अभिनय करेंगे।’ इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म का नाम Me Time’ रखा गया है।

 नाइट स्कूल के राइटर ने लिखी है Me Time  की कहानी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में केविन एक स्टे-एट-होम डैड की भूमिका निभाएंगे, जो अपने वीकेंड को यादगार बनाना कह रहा होता है। खबर के मुताबिक पत्नी और बच्चों के साथ के बजाये इस फिल्म में केविन अपना वीकेंड मानते नज़र आएंगे वाह्लबर्ग के साथ। इस कड़ी में उन दोनों का मक़सद होगा यह सुनिश्चित करना कि उन दोनों की जोड़ी का वीकेंड एक शानदार वीकेंड हो, जिसे वे जल्दी भुला न पाएं। यह फिल्म केविन हार्ट के हार्टबीट प्रोडक्शन द्वारा प्रोडूस की जाएगी।

‘मी टाइम’ अभिनेता की चार फीचर फिल्मों का हिस्सा है जो पार्ट्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म जॉन हैम्बर्ग द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने केविन हार्ट के साथ उनकी 2018 की कॉमेडी फिल्म ‘नाइट स्कूल’ में काम किया था।

यह भी पढ़ें : Baby face actor Thala Ajith बंदूक चलाते उनकी वीडियो वाइरल, राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

Related Articles