IPL
IPL

Bangladesh Legends के खिलाफ जमकर बरसा Kevin Pietersen का बल्ला

कप्तान केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen ) ने यहां टॉस जीतकर Bangladesh को पहले बैटिंग करने का निमंत्रण दिया था।

नई दिल्ली: आज कल रोड सेफ्टी को लेकर लीजेंड्स क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। पिछले दिनों इण्डिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच मैच खेला गया था। जिसमे टीम इण्डिया ने बांग्लादेश को शिकस्त दे दी थी। एक बार फिर बांग्लादेश लीजेंड्स ( Bangladesh Legends ) की टीम अपने दूसरे मुकाबले में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई। रविवार को वह इंग्लैंड लीजेंड्स ( England legends ) के खिलाफ खेलने उतरी थी।

कप्तान केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen ) ने यहां टॉस जीतकर Bangladesh को पहले बैटिंग करने का निमंत्रण दिया था। लेकिन बांग्लादेश की टीम सिर्फ निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 113 रन ही जोड़ पाई। इसके जवाब में बल्लेबाज़ी करने उत्तरी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने इस लक्ष्य को महज़ 14 ओवर में 7 विकेट रहते हासिल कर लिया। कप्तान केविन पीटरसन ने इस जीत में अपना अहम योगदान दिया और मात्र 17 गेंदों में 42 रन ठोंक कर टीम को जीत दिलाई।

पहले बल्लेजबी करने उत्तरी बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवरों में 113 रन ही बनाए। बांग्लादेश की तरफ से किसी भी बल्लेबाज़ ने बड़ी पारी नहीं खेली जिसके कारण बांग्लादेश बड़ा टारगेट देने आसफल रही। बांग्लादेश की तरफ से मशूद ने 31 रन और रहमान ने 30 रनों की पारी खेली। जवाब में इंग्लैंड की तरफ से पीटरसन का साथ देते हुए मैडी ने 31 गेंदों पर 31 रन बना कर टीम को जीत दिलाई। ओपनर मस्टर्ड ने भी 16 गेंदों पर 27 रन की विस्फोटक पारी खेली।

यह भी पढ़े: Share Market में हफ्ते के पहले दिन मजबूती, Sensex 400 अंक चढ़ा, Nifty 15,000 के पार

Related Articles

Back to top button