KGF: Chapter 2′ पोस्टर के साथ फैन्स के लिए आई खुशखबरी, लोगों ने कहा- ‘सलाम रॉकी भाई’

नई दिल्ली: KGF Chapter 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। इसके पहले पार्ट को देखने के बाद लोगों के अंदर दूसरे पार्ट को देखने के लिए जबरदस्त उत्साह भरा हुआ है। बता दे कि इस पार्ट में आप को यश के साथ-साथ संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रीजर यश के जन्मदिन यानि 8 जनवरी को रिलीज़ किया जा रहा है।

 

8 जनवरी को रिलीज होगा टीज़र

‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ के निर्देशक प्रशान्त नील (Prashanth Neel) ने अपने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को सुबह 10 बजकर 18 मिनट पर रिलीज किया जायेगा। साथ ही प्रशांत ने दो फोटो भी शेयर किये हैं, जिसमें आप देख सकते है कि पुराने अख़बारों की कतरन जैसे हैं, जिसका शीर्षक केजीएफ है। खबरों के बीच दो फोटो भी दिख रहे हैं। एक फोटो में मुख्य किरदार के बचपन और बड़े होने के बाद की तस्वीरों का कोलाज है।

 

इससे पहले प्रशांत ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि- साम्राज्य के द्वार खुलने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। और टीज़र 10:18 बजे आएगा। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बन रही ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ मलायलम, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी।

विलेन का किरदार निभा रहे है संजय दत्त

जानकारी के अनुसार फ़िल्म का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये। कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। जिसमें 1960 दशक की कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी। फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म के माध्यम से यश को उत्तर भारत में ख़ूब लोकप्रियता मिली थी।

यह भी पढ़ें:

Related Articles

Back to top button