फैंस की डिमांड पर समय से पहले रिलीज़ हुआ KGF Chapter 2 का टीज़र

मुम्बई: लंबे इंतज़ार के बाद फिल्म KGF Chapter 2 का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है, इसके पहले पार्ट को देखने के बाद लोगों के अंदर दूसरे पार्ट को देखने के लिए जबरदस्त उत्साह भरा हुआ था। गुरुवार रात रिलीज किए गए 2 मिनट के टीजर में रवीना टंडन, यश और संजय दत्त की एक झलक दिखाई गयी। जिसमें यश एक्शन करते हुए नजर आए। रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इसे लगभग 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है। बताते चले कि टीजर को पहले यश के 34वें जन्मदिन यानी 8 जनवरी को रिलीज करने का प्लान था, लेकिन फैन्स की डिमांड के चलते लास्ट मोमेंट पर फैसला को बदल दिया गया।

जानें क्या है KGF Chapter 2 के टीजर में?

टीजर में आप देख सकते ही की शुरुआत में आपको रॉकी की मां और उसका बचपन देखने को मिलेगा. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, कैसे वो बड़ा हुआ और कैसे उनसे एक वादा किया था, जिसे अब वो पूरा करेंगे। टीजर में एक सांसद के तौर पर रवीना टंडन को दिखाया जा रहा है। तो वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी भी उनके चेहरे को सामने नहीं लाया नहीं गया है।

जानकारी के अनुसार यह फिल्म पहले अक्टूबर 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण प्रोडक्शन वर्किंग बंद करनी पड़ी। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है। प्रोडक्शन विजय किरागंदूर ने किया। इस के अलावा श्रीनिधि शेट्‌टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश भी शामिल हैं। फिल्म का प्रोडक्शन पिछले दो साल से चल रहा है, और जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: चुनावी रंजिश में चली ताबड़तोड़ गोलियां, पूर्व प्रधान के बेटे की मौत

यह भी पढ़ें: लव जिहाद कानून पर जारी रहेगी High Court में सुनवाई, राज्य सरकार की याचिका खारिज

Related Articles

Back to top button