KGF स्टार YASH के फ़ैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जताई यह ख्वाहिश

कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले रामकृष्ण केजीएफ ( KGF ) स्टार यश ( Yash ) और राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन है।

कर्नाटक: बॉलीवुड, हॉलीवुड या फिर खेल जगत की बात हो आपको इन सभी के फैन्स बड़ी तादाद में देखने को मिल जाएंगे। खासकर अगर हम अपने देश के फैंस की बात करे तो उनकी दीवानगी का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है। ऐसी कई बार देखने को मिला है कि इन स्टार्टस के फैन उन तक पहुँचने के लिए सारी हदे पार कर जाते है। ऐसा ही कुछ सामने आया है जब केजीएफ ( KGF ) स्टार यश (Yash) के फैन ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली 

दरअसल कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले रामकृष्ण केजीएफ ( KGF ) स्टार यश ( Yash ) और राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ( Siddaramaiah ) के बहुत बड़ा फैन है। जिसने अब फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और इसके साथ एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, मरने से पहले रामकृष्ण ने कुछ बाते लिखी है जो हर किसी को हैरान और परेशान कर रही है।

उसने लिखा कि वह अपनी मां के लिए एक अच्छा बेटा नहीं बन पाया, बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका और यहां तक अपने प्यार का दिल जीतने में भी वो नाकाम ही रहा, इसलिए उसके जीवन में हासिल करने के लिए उसके पास कुछ नहीं बचा है और वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। वह चाहता है कि उसके मरने के बाद उसकी आखिरी इच्छा के तौर पर वह दोनों उसके अंतिम संस्कार में शामिल हो।

यह खबर सुनने के बाद सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने मृतक के गाँव का दौरा किया और आखिरी यात्रा में शामिल हुए लेकिन यश ( Yash ) इस वक़्त वहां मौजूद नहीं थे। लेकिन उन्हें जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, हम उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे ( प्रशंसकों ) से यह उम्मीद नहीं थी। यश का यह ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस हादसे के बाद वह काफी निराश और हताश है।

यह भी पढ़े: भारत-चीनी सेना की एक और बैठक, क्या इन मोर्चो से पीछे हटेगा चीन ?

Related Articles

Back to top button