खालिस्तान समर्थक ने दी CM योगी को धमकी, कहा-15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि ऑडियो दिल्ली से मिलने की जानकारी मिली है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

लखनऊ: यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ को धमकी देने का ऑडियो सामने आ रहा हैं। ऑडियो खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू का बताया जा रहा है। 59 सेकेंड की ऑडियो रिकार्डिंग में पन्नू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है कि 15 अगस्त को वो उन्हें लखनऊ में विधान भवन पर झंडा नहीं फहराने देगा।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि ऑडियो दिल्ली से मिलने की जानकारी मिली है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। सच्चाई पता चलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, अभी तक लखनऊ में कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं है। भारत में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इससे पहले भी कई राजनीतिक हस्तियों को धमकी दी थी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के नाम शामिल हैं। इन्हें भी 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देने की धमकी दी गयी थी।

शुक्रवार को मिले इस ऑडियो में इस बार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गयी है। ऑडियो में पन्नू ने सीएम को धमकी देते हुए 15 अगस्त को लखनऊ में विधान भवन पर झंडा नहीं फहराने देने की बात कही है। पन्नू ने धमकी वाला ऑडियो मीडियाकर्मियों को भी भेजा था। एसएफजे के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू का यह धमकी भरा संदेश +6478086308 नंबर से आया था।

यह भी पढ़ें: यूपी में 501 बाढ़ शरणालय व 941 बाढ़ चौकी स्थापित, बांटे जा रहे राशन किट

Related Articles