Khatron Ke Khiladi 11: केपटाउन से Divyanka Tripathi ने ब्लू ड्रेस में शेयर कि अपनी सीजलिंग तस्वीरें, कैप्शन में कहीं ये बात

TV सीरियल ये है मोहब्बतें कि फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी केपटाउन से फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नीले रंग कि ड्रेस में जैकेट के साथ पोज दे रही हैं

मुंबई: ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शुरू हो गई है, शो को लेकर सारे प्रतिभागी काफी एक्साइटेड हैं। TV सीरियल ये है मोहब्बतें कि फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने  केपटाउन से फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह नीले रंग कि ड्रेस में जैकेट के साथ पोज दे रही हैं। दिव्यांका इन दिनों सेट पर शो को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं।

Instagram पर शेयर तस्वीर

Instagram पर दिव्यांका त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा कि, आप भाग्यशाली हैं जब आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ है, यहां मेरे हाल की पसंद है।

 

TV के इस स्टंट वाले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शुरू हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट शूटिंग के दौरन जमकर तस्वीरें खींची हैं। जिसमें वो शो को लेकर एक्साइटेड और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम-

  1. Shweta Tiwari
  2. Divyanka Tripathi
  3. Arjun Bijlani
  4. Rahul Vaidya
  5. Nikki Tamboli
  6. Abhinav Shukla
  7. Vishal Adityasingh
  8. Aastha Gill
  9. Anushka Sen
  10. Sana Makbul
  11. Saurabh Raj Jain
  12. Varun Sood
  13. Maheck Chahal

TV सितारे केपटाउन में इन दिनों रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें कंटेस्टेंट्स जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेमैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता 69वें मिस यूनिवर्स 2020 ताज, यह Video देख हो जाएंगे Emotional

Related Articles