खट्टर ने पंजाब पुलिस पर लगा दिया हनीप्रीत की मदद करने का आरोप…

0

चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस पिछले कई दिनों से डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी और कथित प्रेमिका हनीप्रीत तलाश में लगी थी। लेकिन हनीप्रीत मिली तो पंजाब पुलिस को। यह बात शायद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को नागवार गुजरी है। दरअसल, खट्टर ने पंजाब पुलिस को ही सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

खट्टर ने कहा है कि हनीप्रीत के गायब रहने के दौरान उसके ठिकानों की जानकारी पंजाब पुलिस को थी। उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या गायब रहने के दौरान हनीप्रीत पंजाब पुलिस के संपर्क में थी।

आज हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर पंजाब गई है जहां पर पूछताछ हुई। हनीप्रीत और सुखदीप को लेकर हरियाणा पुलिस आज सुखदीप के घर पहुंची। बठिंडा की नई बस्ती इलाके में सुखदीप के घर पर करीब एक घंटे तक दोनों से पूछताछ की गई। हालांकि हनीप्रीत के जवाब से पुलिस बिल्कुल भी संतुष्ट है है। अब हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत का नारको टेस्ट करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत फरार चल रही ती, देशद्रोह जैसे बड़े आरोपों की जद में फंसी हनीप्रीत ने 38 दिनों बाद बीते मंगलवार को पंजाब पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने उसे हरियाणा पुलिस को सौंपा है।

loading...
शेयर करें