IPL
IPL

Khattar सरकार ने हरियाणा में किया टोटल लॉकडाउन का ऐलान

चंडीगढ़ : हरियाणा में कोरोना वायरस के बढ़ते क़हर के मद्देनज़र Khattar सरकार ने तीन मई से सात दिन का फुल लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी राज्य सरकार के मंत्री अनिल विज ने ट्विटर के ज़रिये दी है। हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर विज ने ट्वीट कर कहा है कि तीन मई दिन सोमवार से सात दिन के लिए पूरे प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया गया है।

हालात की निगरानी करेंगे सीएम Khattar

इसके पहले बीजेपी ली लीडरशिप वाली खट्टर सरकार ने पंचकुला, गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत, रोहतक, करनाल, हिसार, सिरसा और फतेहाबाद जिलों में वीकेंड लॉकाडउन का ऐलान किया थी। ऐलान के मुताबिक वीकेंड लॉकडाउन शुक्रवार को रात दस बजे से सोमवार को सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा।

इस कड़ी में प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को दिए बयान में कहा था कि वो सीधे तौर पर गुरुग्राम में कोविड प्रबंधन से जुड़े उपाय, हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर और दवाओं की मौजदूगी की निगरानी करेंगे। अपने इस कदम के तहत उन्होंने अन्य मंत्रियों को कई जिले दिए थे।

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश और दिल्ली  की तरह हरियाणा में भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बनकर आई है। शनिवार को हरियाणा में तेरह हज़ार के करीब इंफेक्शन के नए मामले सामने आए थे। वहीं एक दिन में सौ से ज़्यादा लोगों की मौत हो गई। जानकारों के मुताबिक कोविड से राज्य में अब तक चार हज़ार से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Spice-jet : जानिए क्यों एयरलाइन ने किया इन एम्प्लॉयज़ के वेतन में कटौती का ऐलान

Related Articles

Back to top button