IPL
IPL

खेसारी लाल ने गाया भोजपुरी वर्जन में ‘अपनी तो जैसे तैसे’, रिलीज होते गए लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव अपने अतरंगी गानो के लिए हमेशा से चर्चे में रहते है। अभी खेसारी लाल यादव ने एक बॉलीवुड गाना का भोजपुरी वर्जन बनाना है। लहंगा लखनउवा और धमाका होई के बाद मशहूर कलाकार अब 'अपनी तो जैसे तैसे' गाना का भोजपुरी में गाया है।

नई दिल्ला: खेसारी लाल यादव अपने अतरंगी गानो के लिए हमेशा से चर्चे में रहते है। अभी खेसारी लाल यादव ने एक बॉलीवुड गाना का भोजपुरी वर्जन बनाना है। लहंगा लखनउवा और धमाका होई के बाद मशहूर कलाकार अब ‘अपनी तो जैसे तैसे’ गाना का भोजपुरी में गाया है। यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका मचा दिया है। गाना रिलीज के 3 घंटे बाद ही 5 लाख से अधिक व्यूज पहुंच गई है।

इस गाने की खास बात ये है कि यह हिन्दी गाना ‘अपनी तो जैसे तैसे’ का भोजपुरी वर्जन है। इस गाने में हिन्दी गाने की कई लाइनें ली गई हैं. यही नहीं धुन भी काफी हद तक वही रखी गई है। इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आयुषी तिवारी का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है

इस गाना को खेसारा लाल ने शिल्पा राज के साथ मिल कर गाई है। इस गाने के बोल भी हिन्दी गाने की तरह ही ‘अपनी तो जैसे तैसे’ है. इस गाने की बोल विजय चौहान ने दी है। आर्या शर्मा ने इस गीत का संगीत दिया हौ।

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अद्भुत मास्क का विडीयो, परिवार वालो ने दिया रिएक्शन

Related Articles

Back to top button