खेसारी लाल यादव की ‘मछरिया’ (Machariya) रिलीज, फैन हुए Crazy

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बाप जी' (Baap ji) का गाना 'मछरिया' रिलीज किया गया है

मुंबई: वर्ल्डवाइड रिकार्डस भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बाप जी’ (Baap ji) का गाना ‘मछरिया’ रिलीज किया गया है। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटे के बाद ही 10 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

फिल्म ‘बाप जी’

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म ‘बाप जी’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन देव पांडे ने किया है और प्रेम सागर द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस “सागर फिल्म एंटरटेनमेंट” के तहत निर्मित किया गया है। मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव और विपरीत भूमिका में रितु सिंह हैं। जबकि सहायक भूमिकाओं में मनोज सिंह टाइगर, सीपी भट्ट, बृजेश त्रिपाठी, साहेब लाल धारी, अभय राय, प्रकाश जैस, संजय वर्मा, रितु पांडे और अन्य शामिल हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री काजल राघवानी एक गीत में नजर आई हैं।

यह भी पढ़ेबाबा साहेब अंबेडकर (Ambedkar) की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, दलित परिवार पर हमला

‘बाप जी’ का ट्रेलर

फिल्म ‘बाप जी’ का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर में बाप और बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी है जिसमें बेटे की शादी करने की उम्र में पिता अपनी शादी करना चाहते हैं। जिसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। फिल्म में बेटे की भूमिका में खेसारी लाल यादव का और मनोज टाईगर बाप का किरदार निभा रहें है। बाप का किरदार निभा रहे मनोज टाईगर लड़की देखने के लिए अपने बालों और चेहरे का डेंटिंग-पेंटिंग करवाते है।

यह भी पढ़ेOscar विनर Cicely Tyson का निधन, रूणीवादी सोच के खिलाफ अठाई थी आवाज़

Related Articles