IPL
IPL

खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना आते ही मचाया धूम, इतने दिनों में मिले लाखों Views

हमेशा अपने गानों और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

नई दिल्ली: हमेशा अपने गानों और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है। भोजपूरी गाना (Bhojpuri Gana) में खेसारी लाल का डांस और उनकी आवाज को काफी पसंद किया जाता है। नए साल में खेसारी लाल के कई गाने आ चुके हैं और उन्हें भी काफी देखा जा रहा है।

गाने की बोल हैं, ‘अहिरान के समान’. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक… स गाने में खेसारी के डांस और उनकी आवाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। नए साल में खेसारी कई गाने आ चुके हैं और उन्हें काफी देखा भी जा रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों और गायकी के साथ अपने फैन्स का दिल जीतने की कोशिश में हमेशा लगे रहते हैं। खेसारीलाल यादव नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) लेकर आए हैं, जिसमें उनके साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka)  नोक क्षोक करती नजर आ रही हैं। दोनों बहुत ही कमाल अंदाज ‘मौका देके देख’ गाना गा रहे हैं, और इस सॉन्ग में जहां खेसारीलाल यादव (Khesari LalYadav) अंतरा सिंह को रिझाने की कोशिश कर रही हैं, तो वहीं भोजपुरी सिंगर उन्हें खरी-खरी सुना रही हैं।

खेसारी लाल और प्रियंका सिंह के और भी गाने

इस गाने पर करीब छह लाख व्यूज (Views) जा चुका है। ‘मौका देके देख’ गाने को भी खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है जबकि इसका म्यूजिक दीपक दिलकश ने दिया था। और इसके लिरिक्स राजीव कुमार और अजय बच्चन ने लिखे है। इस तरह खेसारीलाल यादव ने अपनी गायकी से फिर से फैन्स के दिलों को जीतने में कामयाब रहे हैं।

यह भी पढ़े:देश को Corona Vaccine देने वाले Serum Institute में लगी भीषण आग

Related Articles

Back to top button