खेसारी लाल का नया होली सॉन्ग रिलीज, गए घंटो में लाखों व्यूज

इस गाने में खेसारी लाल यादव का लुक और अंदाज देखने लायक है। इस गाने में खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। यह सॉग्स फिल्म- मेहंदी लगाके रखना 3 का है।

नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का एक गाना ‘ओठवा से मधु चुए’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव का लुक और अंदाज देखने लायक है। इस गाने में खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। यह गाना फिल्म- मेहंदी लगाके रखना 3 का है। गाने को अबतक 20 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इन दिनों अपने नए-नए होली सॉन्ग्स को लेकर काफी व्यस्त और चर्चे में हैं।

धुम मचाने वाले कुछ नए सॉन्ग

लगभग हर रोज उनके होली से जुड़े नए गाने रिलीज हो रहे हैं। फैंस इन गानों को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसकी वजह से खेसारी के होली सॉन्ग्स को लाखों-करोड़ों में व्यूज मिल रहे हैं। देवरे से रंगवावेलली, बदल गइली काजल, दुई रूपया, होली में गोली मार दी लवर जैसे गाने खूब वायरल हुए।

यह भी पढ़े: देवरिया: पुलिस का हैरतअंगेज कारनामा, जिसका होना था पोस्टमॉर्टम, वह व्यक्ति चौराहे पर चाय पीते मिला

अब खेसारी लाल यादव होली पर एक और नए गाने के साथ धमाल मचा रहे हैं।  इसी बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इन दिनों एक दूसरे पर आरोप लगाने की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी नई फिल्म का गाना ‘तोहके दिलवा में ऐसे’ सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस रोमांटिक गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े:  शबनम के अलावा इस महिला ने भी खौफनाक घटना को दिया था अंजाम, अब हो रहा फांसी का इंतजार

Related Articles

Back to top button